गुरुवार, 20 अक्तूबर 2011

मुसलमानों को लुभाया तो समर्थन वापस : बाल ठाकरे

मुंबई। शिवसेना प्रमुख बाल ठाकरे ने कहा है कि गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी यदि मुसलमानों को लुभाने की कोशिश करेंगे तो उनका समर्थन खो बैठेंगे। राजस्थान के अजमेर शरीफ में पाकिस्तानी नागरिकों को वीजा प्रक्रिया में ढीलए दिए जाने की मोदी की मांग पर टिप्पणी करते हुए ठाकरे ने यह बात कही। 
 
उन्होंने कहा, 'मोदी अगर कुछ गलत करते हैं तो हम उसका समर्थन नहीं करेंगे। हमारा और उनका कोई परमाणु करार नहीं हुआ है कि अगर वे कुछ गलत करते हैं तो मैं उससे अलग हूं। दोस्ती को इससे अलग रखें। मेरे देश और हिंदुत्व को दाग लगाने की कोशिश न करें।' हिंदी अखबार दोपहर का सामना को दिए साक्षात्कार में उन्होंने यह बात कही। 
 
बाल ठाकरे ने मोदी और भाजपा के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी के बीच हुए विवाद को याद करते हुए कहा,'मैंने मोदी का उस समय समर्थन किया था, जब भाजपा के कुछ नेता उनका विरोध कर रहे थे। मैंने आडवाणी से स्पष्ट कहा था कि यदि मोदी गए, तो गुजरात भी हाथ से निकल जाएगा।'
आडवाणी की पहली रथ यात्रा और वर्तमान में चल रही जनचेतना यात्रा में अंतर पूछे जाने के सवाल में उन्होंने कहा, पहले बेटे की पैदाइश की खुशी अलग होती है। फिर चार-पांच बेटे और हो जाएं तो वह खुशी नहीं होती।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें